IPL 2022 LIVE STATUS

IPL 2022 live status: Virat Kohali फिर से अपने पुराने लय में

IPL 2022 live status: IPL २०२० की सुरुवात हो चुकी है और खिलाडियों का धमाकेदार प्प्रदार्सन जरी है. फाफ डू प्लेसिस के बाद Virat Kohali का भी जलवा नजर आया. विराट कोहली का बल्ला काफी समय से संत नजर आ रहा था. इस सीजन में वो कप्तानी भी नहीं कर रहे हैं इसलिए उनके ऊपर प्रेशर भी कम है इस लिए इसका भरपूर फायदा उठाना चाहेंगे. यही देखने को मिला भी.

जब से उन्होंने RCB की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया तबसे कयासों की दौर जारी था की क्या विराट कोहली फिर से अपनी पहले जैसी ले में वापस आ जायेंगे. और अब ऐसा ही होता नजर आ रहा है. VIRAT KOHLI ने इस सीजन के PBKS के खिलाफ अपनी तूफानी पारी खेल के अपने आलोचकों के मुह पे तगड़ा तमाचा जड़ा है. उन्होंने बेहतरीन खेलते हुए २९ बॉल्स पे २ सिक्स और १ चौवे की मदद से ४१ रन ठोक डाले.

IPL 2022 LIVE STATUS

उन्होंने इस पारी से आलोचकों का मुह भी बंद कर दिया और जाता दिया की अब वो जिसके लिए जाने जाते हैं अब वो उसी लय में बैट्टिंग करनेवाले हैं. ये तो देखनेवाली बात होगी की क्या वो अपनी इस फार्म को आगे भी जरी रखते हैं.

विराट कोहली ने अपने इस सीजन के पहले मुकले से प्रकटिस में खूब हिट भी लगाये. इससे ये अंदाजा हो गया की विराट अब रुकनेवाले नहीं हैं.

T 20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

Virat Kohli ने अपनी इस ताबड़तोड़ बलेबजी से एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया वो है आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनने का कारनामा. आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में वो टॉप ५ में सामिल हो गए हैं. उन्होंने डेविड वार्नर को पीछे धकेलते हुए वो अब टॉप ५ की लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं. इस लिस्ट इ टॉप पे वेस्टइंडीज केवेस्तिन्दिएस धाकड़ और विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल हैं. उसके बाद शोएब मलिक, किरोन पोलार्ड और एरोन फिंच आते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Love Shayari WhatsApp: True Love Status, बेस्ट लव शायरी President Draupadi Murmu -New President of India Cruise Ship Job-दुनिया की कुछ अद्भुत तस्वीरें Sea side EMMY nominations 2022: Full list Hindi Love Shayari ! लव शायरी ! Lovely Shayari In Hindi – imHind