IPL 2022 LIVE UPDATE

IPL 2022 LIVE UPDATE: Faf Du Plesis की तूफानी पारी PUNJAB KINGS के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

IPL 2022 LIVE UPDATE: आईपीएल २०२२ के सत्र की सुरुवात हो चुकी है. जैसे जैसे ये लीग आगे बड़ती जाएगी रोमांच और भी बढ़ाते जायेगा. इसी कड़ी में ROYAL CHALLENGER BENGALORE के नए कप्तान FAF DU PLESIS जो VIRAT KOHALI के KAPTANI छोड़ने के बाद इनको कप्तानी दी गयी है. RCB की तरफ से इनपे विस्वास जताया गया और इनको कप्तानी दी गयी. इन्होने भरोसे को कायम रखते हुए इस सीजन का अपना बेस्ट ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 88 रन बना डाले. इन्होने 57 गेंदे खेलकर ३ चौंकों और ७ SIXER जडके के 88 रन बना डाले.

IPL 2022 LIVE UPDATE

इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के वजह से अपोजिट के खेमे में तूफान मचा दिया. इस पारी में उनका स्ट्राइक रेट काफी high 154 रहा. ऐसे तो जब FAF DU PLESIS ले में होते हैं तो उनकी बल्लेबाजी देखनेलायक होती है. वो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. FAF DU PLESIS के तरफ से IPL २०२२ का पहला हाफ सतक उनके बल्ले से निकला.

इससे पहले एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से और इशान किशन ने Mumbai Indians के लिए अरध्सतक लगाये हैं इस सीजन में. लेकिन फिर भी दोनों टीमों को ही हार का सामना करना पड़ा है.

कम परियों में ३००० IPL रन

आईपीएल में अगर सबसे तेज ३००० रन बनने की बात करें तो इससे पहले डेविड वार्नर के नाम था लेकिन अब फाफ दू प्लेसिस ने बराबरी कर ली है. इस लिस्ट में वो क्रिश गेल और KL RAHUL के बाद तीसरे नंबर पे हैं. ये कारनामा क्रिश गिल ने ७५ परियों, KL राहूल ने ८० पारियों में, और DAVID WARNER ने ९४ पारियों में अपना ३००० हजारा पूरा किया था. सुरेश रैना ने अपना ३००० १०३ पारियां खेल के पूरी की थी.

आईपीएल का ये रोमांस अब धीरे धीरे जोर पकड़ रहा है. और भी ऐसे ही क्रिकेट IPL 2022 LIVE UPDATE को जानने के लिए दुबारा विजिट करे और नए अपडेट के लिए पाने के लिए इस BLOG को सब्सक्राइब कर दे.

Leave a Comment

Your email address will not be published.