Katmoviehd: download movie, Bollywood, hollywood online 2022

दोस्तों इस पोस्ट में Katmoviehd वेबसाइट के बारे में कुछ जानकारी देनेवाले हैं क्योकि इस साईट को इन्टरनेट पे काफी सर्च किया जाता है. किसलिए साच किया जाता है, क्यों किया जाता है ये तो आप लोग जानते ही होंगे. अगर नहीं जानते हैं तो इस पोस्ट में आपको पूरी जानकारी मिल जाएगी. दोस्तों जैसा की जैसे जिओ ने हमारे देश में मोबाइल टेलिकॉम सर्विस देने की सुरुवात की है तभी से इन्टरनेट की दुनिया में भारत में क्रांति आ गयी.

जिओ के आने से कालिंग और इन्टरनेट उपयोग करने का नजरिया ही बदल गया. मैंने भी जिओ की सिम फ्री में ली थी उस टाइम काफी समय तक सिम लेने के लिए लाइन में लगना पड़ता था. आप लोगों में से भी कई लोग उस समय जिओ की सिम लेने के लिए लाइन में लगे रहे होंगे. अब आप सोच रहे होंगे की बात करनी चाहिए Katmovieshd वेबसाइट के बारे में तो ये जिओ के बारे में बता रहा है. एक्चुअली मई यहाँ जिओ का प्रचार नहीं कर रहा मई केवल ये बताना चाह रहा था की जिओ के आ जाने के बाद से इन्टरनेट उपयोग करने का नजरिया ही बदल गया. पहले हम 5 जीबी डाटा के लिए कई सौ रूपए पे करने पड़ते थे.

Katmoviehd Online Video content

लेकिन जिओ आने के बाद से इन्टरनेट इतना सस्ता हो गया की जहाँ हम जितने में ५ जीबी डाटा खरीदते थे उतने में १ जब डेली के हिसाब से पुरे महीने का डाटा मिलाने लगा. तभी से लोगो का रुझान ऑनलाइन विडियो देखना और डाउनलोड करने का क्रेज काफी ज्यादा ही बढ़ गया. लोग ऑनलाइन विडियो देखना पसंद करने लगे. इसलिए आज के समय में OTT प्लेटफार्म से फिल्मे या वेब सीरीज रिलीज़ होने लगी.

ऑनलाइन विडियो देखने के लिए बहुत सी ऑफिसियल Netflix, Amazon prime जैसे OTT प्लेटफार्म आ गए अं जहाँ से ऑनलाइन फिल्मे, वेब सीरीज, सिरिएल देख सकते हैं. लेकिन इन सब प्लेटफार्म से ऑनलाइन फिल्मे, वेब सीरीज, सिरिएल देखन के लिए उनका सब्सक्रिप्शन पैक लेना पड़ता है जिसे सब लोग अफ्फोर्ट नहीं कर पाते. इसलिए ज्यादातर लोग फ्री में देखना पसंद करते हैं का फ्री में डाउनलोड करने की तरफ रुख करते हैं.

Katmoviehd क्या है?

Katmoviehd ये एक movie, Bollywood, Hindi movie, Telugu movie, Hollywood movie, web series download करने की वेबसाइट है जहा पे ये इन तरह के unofficial विडियो कंटेंट upload करते रहते हैं. ये इस तरह के कंटेंट फ्री में उपलब्ध करते हैं. इस तरह के बहुत सी वेब साईट हैं जैसे katmovies, katmovie hd, katmovieshd com, 1Filmy4wap जैसी अनेको websites मिल जाएँगी.

Katmovieshd के कुछ alternative

Katmoviehd के तरह ही बहुत से वेबसाइट इन्टरनेट में मौजूद हैं जहाँ से Movie, Tv seriel, hollywood movie, Bollywood hindi movie, Web series जैसे विडियो कंटेंट डाउनलोड करने की फ्री सुविधा मुहैया करते हैं.

Movie4meMovieswood
MovieszwapVegamovies
SdmoviespointMp4moviez
SkymoviesTodaypk
9xflixFilmy zilla
CoolmoviezExtramovies
DownloadhubHdhub4u
TamilMvJio rockers
MovierulzFilmy4wap
Bolly4uHubflix
BollyshareExtramovies

Conclusion:

मुख्यतः ऐसे websites दुसरे के original प्लेटफार्म के कंटेंट को अवैधरूप से इन websites के जरिये अपलोड कर देते हैं. जिससे ये content को सभी लोग free में download करके देख लेते हैं इस वजह से Films Maker या उस प्लेटफार्म को कभी कभी घाटा भी हो जाता है. Piracy करना अपराध है इससे हमेसा बचाना चाहिए. क्योकि Film निर्माताओं को काफी घाटा भी हो जाता है.

Disclaimer:

भारत के कानून के अनुसार किसी भी platform के original content बिना किसी permission या अवैध तरीके से piracy करना अपराध माना जाता है. यहाँ पे जीतनी भी जानकारी दी गयी है इसका तात्पर्य कदा भी ऐसे गैरकानूनी गतिविधियों को support नहीं करता है. Movie download या देखने के लिए सही प्लेटफार्म या सही तरीका चुने.

Leave a Comment